इंदौर से ओंकारेश्वर रोड पर बिना रेलिंग की पुलिया - CAR गिरी, दो लड़कों की मौत - MP NEWS

Indore Omkareshwar road accident point 

इंदौर से ओंकारेश्वर के रास्ते में बड़वाह क्षेत्र में एक बना रेलिंग की पुलिया  है। यहां अक्सर एक्सीडेंट होते रहते हैं। शनिवार की रात 8:00 बजे इंदौर की एक कर पुलिया के नीचे गिर गई। कुणाल पाल एवं आकाश जाट नाम के स्टूडेंट की मौत हो गई। जबकि एक लड़की सहित 6 विद्यार्थी घायल है। 

बड़वाह-काटकूट मार्ग पर बरझर के पास हादसा

इंदौर से ओंकारेश्वर जा रहे युवाओं की कार बड़वाह में बिना रेलिंग की पुलिया से 30 फीट नीचे गिर गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की है। ग्रामीणों ने कार को सीधा कर दरवाजा-कांच तोड़कर उसमें फंसे लोगों को निकाला। ये सभी लोग ओखला में ओखलेश्वर हनुमान के दर्शन के बाद महिंद्रा एसयूवी कार से ओंकारेश्वर जा रहे थे। बड़वाह-काटकूट मार्ग पर बरझर के पास हादसा हो गया। अंधेरे के कारण कार नीचे जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी नीचे गिरने के बाद कई बार पलटी। लोग अंदर फंस गए थे।

पीछे आ रहे युवाओं के ग्रुप ने अस्पताल पहुंचाया

हादसे के शिकार सभी लोग इंदौर के रहने वाले हैं। उनकी कार के पीछे ही 20 युवाओं का ग्रुप दो गाड़ियों से आ रहा था। इन्होंने घायल लोगों को बड़वाह के शासकीय अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने बाणगंगा निवासी कुणाल पाल को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद आकाश जाट ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, शिवा श्रीकृष्णा कुशवाह, अमन गोकुल, लक्की राजेश, संदीप, शुभम, शुभम राम घायल हैं। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीओपी अर्चना रावत भी सिविल अस्पताल पहुंची। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !