BHOPAL NEWS - कमलनाथ के बंगले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन जारी, दिग्विजय की अपील नाकाम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सीएम कैंडिडेट एवं सबसे बड़े नेता श्री कमलनाथ के सरकारी आवास के बाहर नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन लगातार जारी हैं। दिग्विजय सिंह ने अपील की थी कि जिसे भी परेशानी हो उनसे जाकर मिले लेकिन उनकी अपील का कोई असर नहीं हुआ सभी कार्यकर्ता, कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता कमलनाथ से जवाब मांग रहे हैं। 

तीन बार हारो या तीस बार हारो

मंदसौर जिले के गरोठ विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के बंगले के बाहर जमकर नारेबाजी की। नाराज कार्यकर्ताओं ने गरोठ से प्रत्याशी बनाए गए पूर्व मंत्री सुभाष सोजतिया और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के फोटो पर जूते मारे। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता गरोठ से कांग्रेस नेता त्रिलोक पाटीदार के समर्थक हैं। उनका कहना है कि हार की हैट्रिक बनाने वाले नेता को प्रत्याशी बना दिया गया। कार्यकर्ताओं ने बैनर पर लिखा- 'तीन बार हारो या तीस बार हारो, रुपए का सूटकेस दो और टिकट लो'

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिग्विजय सिंह पर विश्वास नहीं 

दरअसल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह पर विश्वास नहीं है। दरअसल श्री दिग्विजय सिंह ने कई नेताओं को टिकट के बहाने पार्टी में शामिल किया और कई नेताओं को टिकट का सपना दिखा कर पार्टी की तरफ से होने वाले आंदोलन और अभियान में लगाया लेकिन जब टिकट वितरण की बात आई तो सर्वे के नाम पर पीछे हट गए। कभी कहा कि सब कुछ कमलनाथ फाइनल करेंगे। आप कह रहे हैं की टिकट वितरण की प्रक्रिया में मैं भी शामिल था।

सबके सामने स्वीकार किया है कि शिवपुरी विधानसभा से वीरेंद्र रघुवंशी को टिकट देने का वचन दिया था और रघुवंशी को विश्वास में लिए बिना वचन तोड़ दिया। अपने रिश्तेदार केपी सिंह को टिकट दे दिया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !