MP NEWS- मुख्यमंत्री के खास रामपाल ने भोपाल में कहा, कुछ नेताओं को तो हमने कांग्रेस में भेजा है

Madhya Pradesh politics chunav news

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नजदीकी एवं रायसेन जिले की सिलवानी विधानसभा से विधायक श्री रामपाल सिंह राजधानी भोपाल में सरकारी आवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कुछ लोगों को तो हमने खास रणनीति के तहत कांग्रेस में भेजा है। 

मन को बहलाने के लिए किसी को भी पकड़ कर ले आते हैं

रामपाल सिंह ने भोपाल में अपने आवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा- कांग्रेस पूरी तरह घबराई हुई है। जब से कांग्रेस के विधायक 27 हमारी पार्टी में आए हैं। तब से कांग्रेस सदमें में है। उस सदमे को मिटाने के लिए, मन को बहलाने के लिए किसी को भी पकड़ कर ले आते हैं कि आप खडे़ हो जाईए। फोटो खिंचवा देते हैं लेकिन ये लोग लौट कर तो हमारे पास ही आएंगे। क्योंकि, सरकार हमारी ही आ रही है। हमारी टीम से कुछ लोगों को हम जानबूझकर भेज रहे हैं। ये हमारी योजना में हैं। उनको तसल्ली इसी में है। हमने कहा है कि दो चार लोग घूमकर आ जाओ। 

कमल पटेल की कमलनाथ को चुनौती

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधानसभा चुनाव लड़ने के सस्पेंस पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि उनमें हिम्मत ही नहीं है। मंत्री ने कहा, 'मैं यह दावे के साथ कह रहा हूं कि कमलनाथ चुनाव नहीं लड़ेंगे। अगर उनमें हिम्मत है तो चुनाव लड़कर दिखाएं।' BJP नेता कमल पटेल छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !