बागेश्वर वालों की नेताओं को सलाह, बाबाओं से चुनाव नहीं जीता जाता - BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम वाले पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भोपाल में कुछ पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, बाबाओ से चुनाव नहीं जीते जाते, जनता को ही बाबा मान ले तो चुनाव जीत जाएंगे। यहां उल्लेख अनिवार्य है कि, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कथा की आयोजन के लिए बागेश्वर वालों को मध्य प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री एवं नरेला विधानसभा सीट से विधायक श्री विश्वास कैलाश सारंग में बुलाया है, और माना जा रहा है कि चुनाव में लाभ की कामना से इस कथा का आयोजन हुआ है। 

बागेश्वर वालों ने वन मंत्री विजय शाह की भी पोल खोल दी थी

उल्लेखनीय है कि बागेश्वर वाले पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पिछले सप्ताह शिवराज सिंह चौहान के वन मंत्री श्री विजय साहब की भी पोल खोल दी थी। सबको बता दिया था कि, कथा के यजमान जरूर वन मंत्री हैं परंतु पंडाल का खर्चा सरकारी खजाने से चुकाया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं, इशारों इशारों में बागेश्वर वालों ने कुछ और भी बता दिया था। यहां क्लिक करके पूरी खबर पढ़ सकते हैं। 

मध्य प्रदेश के चुनाव में बाबाओं का बोलबाला 

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बाबाओं का बोलबाला रहता है। 2018 के विधानसभा चुनाव में बाबाओं ने सरकार पर दबाव बनाकर कैबिनेट और राज्य मंत्री का दर्ज हथिया लिया था। कांग्रेस पार्टी की ओर से भी बाबाओं ने विभिन्न प्रकार के यज्ञ, हवन, अनुष्ठान और यहां तक की कांग्रेस पार्टी का प्रचार भी किया था। विधानसभा चुनाव 2023 में यह परंपरा और ज्यादा सुदृढ़ हुई है। इस बार मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर बाबाओं के सहारे चुनाव जीतने के प्रयास किया जा रहे हैं। इस लिस्ट में भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेताओं के नाम शामिल हैं।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप चैनल सब्सक्राइब कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!