Anant Shree Hospital Bhopal में डॉक्टर को पीटा, इलाज में लापरवाही का आरोप

अनंत श्री हॉस्पिटल भोपाल के डॉक्टर रितेश के साथ एक मरीज के परिजनों द्वारा मारपीट का मामला पिपलानी थाने में दर्ज किया गया है। हमलावर परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही की जिसके कारण मरीज की मृत्यु हो गई। 

डॉ रितेश द्वारा बताया गया घटना का विवरण

पिपलानी थाना प्रभारी अनुराग लाल ने FIR की पुष्टि करते हुए बताया कि अनंत श्री हॉस्पिटल इंद्रपुरी भोपाल के डॉक्टर रितेश ने शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि रात में कुछ लोग एक 48 वर्षीय व्यक्ति को लेकर अस्पताल आए थे। उन्हें डॉक्टरों ने ईसीजी कराने की सलाह दी थी, लेकिन वह जांच कराने को तैयार नहीं थे। बाद में मरीज की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई थी। इससे नाराज होकर मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों के साथ मारपीट कर अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। 

घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। साथ ही पुलिस ने डॉ रितेश की शिकायत पर आरोपी रवि, प्रशांत, राजू, शुभम और साथी के खिलाफ केस दर्ज किया। इन आरोपियों पर धारा 427, 147, 452, 294, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। 

इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से क्या कहीं कोई शिकायत की गई है, समाचार लिखे जाने तक इसकी जानकारी नहीं थी।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !