MPPSC NEWS- एडीपीओ के इंटरव्यू कब होंगे, ओएसडी रवींद्र पंचभाई ने बताया

मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव अधिसूचना की तारीख पास आती जा रही है, लोगों की धड़कन है बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक जिला अभियोजन अधिकारी भर्ती परीक्षा के उम्मीदवार इंटरव्यू का इंतजार कर रहे हैं। सभी उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज़ है। एमपीपीएससी के भीतर से एडीपीओ के इंटरव्यू के संबंध में एक खबर आ गई है। 

MPPSC ADPO EXAM- 8 महीने से इंटरव्यू का इंतजार

अधिकारियों के मुताबिक, राज्य सेवा परीक्षा-2019 की प्रक्रिया खत्म होते ही एडीपीओ के इंटरव्यू करवाए जाएंगे। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) ने 18 दिसंबर 2022 को जिला लोक अभियोजन अधिकारी की लिखित परीक्षा करवाई गई। 16 दिनों के भीतर मुख्य परीक्षा का परिणाम आया। 4 जनवरी को आए रिजल्ट में 900 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। ये सारे इंटरव्यू के लिए पात्र बताए गए। मगर आठ महीने से अभ्यर्थी अपने इंटरव्यू को लेकर इंतजार करने में लगे है। परीक्षा के माध्यम से एडीपीओ के 256 पद भरे जाएंगे।

आयोग की तरफ से इंटरव्यू की तारीख तय नहीं हुई है। इस बीच किसी ने कह दिया कि आयोग अब एडीपीओ के इंटरव्यू नहीं कराएगा। आयोग के ओएसडी डा. रवींद्र पंचभाई का कहना है कि राज्य सेवा परीक्षा-2019 में चयनित उम्मीदवारों के इंटरव्यू अक्टूबर तक चलेगे। इसके बाद एडीपीओ के इंटरव्यू करवाए जाएंगे। जल्द ही तारीख घोषित की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !