MP NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में बताया, उनके समर्थक का टिकट क्यों कटा

भारतीय जनता पार्टी ने अपने अधिकृत प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक श्री रणवीर जाटव का टिकट कट गया। श्री सिंधिया आज जब ग्वालियर आए तो पत्रकारों ने उनसे इस बारे में उनकी प्रतिक्रिया मांग ली। 

यह कांग्रेस नहीं है, यहां गुट नहीं होते: ज्योतिरादित्य सिंधिया

भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद पूरे मध्यप्रदेश में यह एक बड़ी खबर थी कि गोहद विधानसभा सीट से श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक, उनके साथ कांग्रेस से भाजपा में आए श्री रणवीर जाटव का टिकट कट गया। पार्टी ने उनके स्थान पर अपने पुराने कार्यकर्ता श्री लाल सिंह आर्य को टिकट दिया है। ग्वालियर में जब पत्रकारों ने श्री सिंधिया से सवाल किया कि वह अपने समर्थक को विधानसभा चुनाव का टिकट क्यों नहीं दिलवा पाए, तो श्री सिंधिया ने कहा कि, यह कांग्रेस नहीं है। यहां गुट नहीं होते हैं, जो जिताऊ है उसे टिकट जरुर मिलेगा। 

कृपा पात्र मंत्री तो कहते हैं कि यहां भी गुट होते हैं

इस अवसर पर उल्लेख करना अनिवार्य है कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत, श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया आदि कई मंत्रियों ने सार्वजनिक तौर पर यह कहा है कि उनके लिए पार्टी से पहले सिंधिया आते हैं। महेंद्र सिंह सिसोदिया ने तो शिवपुरी प्रभारी मंत्री, भाजपा के कार्यकर्ताओं और विधायकों को दरकिनार कर केवल सिंधिया समर्थकों के काम किए हैं। यही कारण है कि ग्वालियर चंबल क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का खुला विरोध किया जा रहा है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !