MP NEWS- जिनके टिकट फाइनल हो गए हैं उन्हें इशारा कर दिया है, कमलनाथ ने भोपाल में कहा

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा चुनाव 2023 में सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ ने टिकट वितरण के मामले में कहा कि, जिनके टिकट फाइनल हो गए हैं उनको हमने इशारा कर दिया है। 

राजधानी भोपाल में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में आयोजित केश शिल्पी समाज के सम्मेलन में शामिल होने आए पूर्व सीएम कमलनाथ ने टिकट घोषित करने को लेकर कहा- हम करेंगे जल्दी… कोई ऐसी जल्दी नहीं है। जिनको हमें सूचित करना था उनको हमने इशारा कर दिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी के सूत्रों की ओर से बताया गया था कि जिन विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी की स्थिति सबसे ज्यादा कमजोर है, वहां कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची चुनाव से 3 महीने पहले घोषित कर दी जाएगी, ताकि प्रत्याशियों को प्रचार का पर्याप्त समय मिले। 

मध्यप्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री के प्रश्न पर कमलनाथ

उमंग सिंघार द्वारा मप्र में आदिवासी मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर कमलनाथ ने कहा- कौन होना चाहिए, क्या होना चाहिए। यह मध्य प्रदेश की जनता तय करेगी। अंत में यह बात है कि किसी के कहने या ना कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता। जो कहने वाला है वह भी क्या है वो आप सब जानते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !