MP NEWS- मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी से इस्तीफा मांगा, भरे मंच पर हुआ घटनाक्रम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी श्री भानु भूरिया से इस्तीफा मांग लिया है। उन्होंने झाबुआ में भरे मंच पर यह बात कही। इस दौरान मंच पर श्री भानु भूरिया के विरोधी भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि इस्तीफे के बाद भानु के विरोधी उनके समर्थन में काम करने लगेंगे। 

MP NEWS- मुख्यमंत्री ने कहा 2-2 पद नहीं चलेंगे

मामला लाभ के पद का है। श्री भानु भूरिया भारतीय जनता पार्टी के झाबुआ जिला अध्यक्ष हैं। केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें झाबुआ विधानसभा सीट से पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया है। शनिवार को झाबुआ के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने श्री भानु भूरिया को अपने पास खड़ा किया और स्पष्ट कहा कि, देखो भैया, 2-2 पद नहीं चलेंगे। इस प्रकार मुख्यमंत्री ने भरे मंच से भाजपा प्रत्याशी से इस्तीफा मांग लिया है। 

पद से इस्तीफा दो या टिकट छोड़ो

अब श्री भानु भूरिया के सामने दो विकल्प हैं। या तो भाजपा के जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दें अन्यथा अपना टिकट छोड़ दें। उल्लेखनीय है कि झाबुआ विधानसभा सीट वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री कांतिलाल भूरिया विधायक है, और इसमें कोई शक नहीं है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में श्री कांतिलाल भूरिया ही लड़ेंगे। श्री कांतिलाल भूरिया अब तक 5 बार विधायक रह चुके हैं और इस सीट पर उन्हें हराना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !