MP NEWS- हाईकोर्ट के दरवाजे पर रिश्वत लेता नगरपालिका का मुख्य कार्यपालन अधिकारी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मंडला जिले की नैनपुर नगर पालिका परिषद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री राजाराम को लोकायुक्त पुलिस जबलपुर में हाईकोर्ट के दरवाजे पर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उपरोक्त दावा करते हुए लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई एक ठेकेदार की शिकायत पर की गई। 

नगर पालिका परिषद नैनपुर के सीएमओ राजाराम गिरफ्तार

लोकायुक्त जबलपुर की ओर से बताया गया कि मंडला में रहने वाले ठेकेदार श्री राजेंद्र सिंह ठाकुर ने नगर पालिका नैनपुर के लिए कंस्ट्रक्शन के काम किए थे। ₹150000 का बिल और ₹150000 अमानत राशि नगर पालिका से प्राप्त होना था। ठेकेदार ने अपनी शिकायत में बताया कि, सीएमओ राजाराम उनका भुगतान करने के लिए तैयार नहीं है। इसके बदले में रिश्वत की मांग कर रही हैं। लोकायुक्त पुलिस की प्रक्रिया के अनुसार ठेकेदार श्री राजेंद्र सिंह ठाकुर ने अपनी शिकायत के समर्थन में एविडेंस उपलब्ध कराए। 

रिश्वत की मांग की पुष्टि हो जाने के बाद लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने ट्रैप दल का गठन किया। एक्शन प्लान के तहत ठेकेदार, रिश्वत देने के लिए राजी हो गया। मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजाराम ने उसे रिश्वत देने के लिए जबलपुर बुलाया। हाईकोर्ट के गेट नंबर 5 पर सीएमओ ने ठेकेदार से रिश्वत की रकम प्राप्त की। ठीक इसी समय मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सीएमओ राजाराम को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !