BHOPAL NEWS- सिंगर बी प्राक की दीवानगी के चलते एक अधिकारी CCO अटैच

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पदस्थ एक अधिकारी को सहमत सिंगर बी प्राक की दीवानगी भारी पड़ गई। उन्हें पद से हटाकर कमिश्नर कैंप ऑफिस अटैच कर दिया गया है। दरअसल होटल लेक व्यू अशोका में बी प्राक का इवेंट शेड्यूल हुआ था और अधिकारी महोदय पूरी फैमिली के साथ यह इवेंट फ्री में इंजॉय करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इवेंट मैनेजर को धमका दिया। मैनेजर ने ऑडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया।

फ्री पास नहीं मिले तो सपोर्ट की उम्मीद मत करना- अधिकारी की धमकी

श्री सजेंद्र मोरी आबकारी विभाग, जिला भोपाल में कंट्रोल प्रभारी के पद पर पदस्थ थे। उनका एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें वह एक इवेंट मैनेजर को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं। दरअसल, शहर के होटल लेक व्यू अशोका में मशहूर गायक बी प्राक का कार्यक्रम था। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक क्लब ओबेलो न्यूयार्क के मैनेजर से अपने लिए 10 टेबल के पास की मांग की। इस ऑडियो में रवि नाम का मैनेजर फोन पर यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि 'मैं आपको वीआईपी स्टेंडिग के 10 पास भेज रहा हूं।' इसके जवाब में मोरी कहते हैं कि 'स्टेंडिंग पास लेकर क्या करेंगे। मैं रहूंगा और लेडीज खड़े-खड़े थोड़ी कार्यक्रम देखेंगी। स्टेंडिग पास नहीं चाहिए, टेबिल चाहिए। अगर मुझे टेबिल नहीं मिलेगी तो मतलब क्या है।' इसके बाद वे धमकाने वाले अंदाज में कहते हैं कि 'आगे से सपोर्ट की उम्मीद मत करना।' इसके बाद मैनेजर कहता है कि वे ले-आउट देखकर फिर फोन करते हैं।

इतना फोन लगाना पड़े तो यूनिफॉर्म टांगे देंग

एक अन्य ऑडियो में जब मैनेजर फोन कर कहता है कि पास भेज रहा हूं, वे बुरी तरह डांटते हुए कहते हैं कि 'आपका जो भी नाम हैं, आप यह जान पहचान लीजिए कि मैं कोई कॉन्सटेबल नहीं हूं, जो आप कभी भी फोन करेंगे। तुम अपना टाइमिंग देख लो पहले.. मै इतना फ्री भी नहीं हूं। अगर सड़े से दस पास के लिए मुझे इतना फोन लगाने पड़े तो हम यूनिफॉर्म टांग देंगे। अगर भोपाल में काम कर रहा हूं, तो एक फोन पर मेरे काम बिफोर टाइम होते हैं।' मैनेजर इस बीच उन्हें शांत करने की कोशिश करता है और कहता है कि यह सब मेरे अंडर में नहीं है और मुझे मैनेज करना पड़ रहा है। तब तक गुस्साए आबकारी कंट्रोलर उसका फोन काट देते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !