Vi यूजर्स के लिए ₹24 में अनलिमिटेड डाटा, गेम खेलो या कांफ्रेंस करो कोई रोक-टोक नहीं

रिलायंस के झटको का सामना कर रही प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को बांधे रखने के लिए कुछ नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। इनमें से एक सबसे छोटा रिचार्ज प्लान मात्र ₹24 में मिल रहा है। इसमें अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है। आप गेम खेल सकते हैं या कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं या फिर अपना मनपसंद वीडियो देख सकते हैं। वैसे ही है प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो सप्ताह में 1 दिन अपनी निर्धारित लिमिट से ज्यादा इंटरनेट डाटा खर्च करते हैं। 

वोडाफोन का Super Hour रिचार्ज प्लान

वोडाफोन कंपनी की ओर से बताया गया है कि यह खास रिचार्ज प्लान ग्राहकों की जरूरत और मांग को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया। कई बार कभी-कभी ऐसे काम आ जाते हैं जिसमें कुछ समय के लिए अत्यधिक इंटरनेट डाटा की जरूरत होती है। यह नया रिचार्ज प्लान इस प्रॉब्लम को सॉल्व करता है। इस प्लान का नाम Super Hour रखा गया है। अपने नाम के अनुसार मात्र ₹24 में 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड डाटा मिलता है। 

वोडाफोन का Super Day रिचार्ज प्लान

कंपनी के अनुसार यह प्लान भी हो उन्हीं उपभोक्ताओं की मांग और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया है। कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें सिर्फ 1 दिन के लिए उनकी निर्धारित डाटा लिमिट से ज्यादा का प्लान चाहिए। यह प्लान मात्र ₹49 का है। इसमें आपको 24 घंटे के लिए 6GB डाटा मिलता है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !