प्रतिनियुक्ति एवं रिटायर्ड कर्मचारियों को संविदा नियुक्ति के अवसर - Government employees news

भारत सरकार के साइंस एंड इंजीनियरिंग रिसर्च बोर्ड, मध्य प्रदेश शासन के हाउसिंग कॉरपोरेशन और सर्व शिक्षा अभियान के तहत संचालित नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालिका छात्रावासों में वार्डन के पद पर प्रतिनियुक्ति हेतु सूचनाएं जारी हुई है। एमपी हाउसिंग बोर्ड में रिटायर्ड कर्मचारियों को संविदा नियुक्ति के लिए अधिसूचना जारी हुई है। 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालिका एवं बालक छात्रावासों में वार्डन वैकेंसी

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के कलेक्टर कार्यालय द्वारा जारी विज्ञापन में बताया गया है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालिका छात्रावासों एवं आवासीय बालक छात्रावास टैगोर के लिए वार्डन के पद पर पूर्ति हेतु 25 जुलाई 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। 
1. संबंधित छात्रावास के लिये चयनित विद्यालय की महिला (सहायक शिक्षक, शिक्षक, प्राथमिक शिक्षक, माध्यमिक शिक्षक) शिक्षिका माध्यमिक शिक्षिका को प्राथमिकता।
2. अन्य विद्यालय से चयन उपरांत बालिका छात्रावास / कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय की संलग्न माध्यमिक शाला में पदस्थापना की जायेगी तथा उसे वार्डन का अतिरिक्त प्रभार दिया जायेगा। 
3. सहायक वार्डन के छुट्टी एंव प्रशिक्षण अथवा अन्य छात्रावास संबंधित कार्य से बाहर जाने की स्थिति में वार्डन को -बालिकाओं के साथ छात्रावास में रात्रि विश्राम करना अनिवार्य होगा।
4. वार्डन आवासीय विद्यालय में रहने हेतु सहमत हो तथा समर्पित भाव से कार्य करने की इच्छुक हो। 

साइंस एंड इंजीनियरिंग रिसर्च बोर्ड, भारत सरकार में प्रतिनियुक्ति 

विज्ञान और इंजीनियरिंग अनुसंधान बोर्ड जो कि भारत सरकार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के अंतर्गत एक सांविधिक निकाय है, अवर सचिव एवं अनुभाग अधिकारी के पद पर प्रस्ताव किया गया है। जमा करने की लास्ट डेट रोजगार समाचार अंग्रेजी संस्करण में विज्ञापन प्रकाशन की तारीख से 60 दिन एवं दूरस्थ क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए 75 दिन निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी जिसमें पात्रता मानदंड, आयु, शैक्षिक योग्यता, अनुभव, चयन प्रक्रिया, भर्ती के नियम और शर्तें और आवेदन प्रारूप आदि जैसे अन्य विवरण शामिल हैं, ऑफिशियल वेबसाइट: www.serb.gov.in अथवा www.dst.gov.in उपलब्ध हैं। 

मध्य प्रदेश हाउसिंग बोर्ड में संविदा नियुक्ति 

मध्य प्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मंडल में मुख्य संपदा अधिकारी एवं भू प्रबंधन अधिकारी के पद पर संविदा के आधार पर नियुक्ति के लिए सेवानिवृत्त कर्मचारियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अधिक जानकारी के लिए एमपी हाउसिंग बोर्ड के हेड क्वार्टर ब्लॉक नंबर 3 चतुर्थ तल पर्यावास भवन मदर टेरेसा मार्ग भोपाल में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !