मुख्यमंत्री जी, NHM कर्मचारियों की भी पंचायत बुलाइए, हमारी समस्याएं भी सुलझाइए- Khula Khat

Madhya Pradesh National Health Mission employees news

माननीय मुख्यमंत्री जी, जैसा कि विगत कई दिनों से आप सभी वर्ग के लिए कुछ न कुछ घोषणाएँ कर रहे है। पिछले कुछ दिनों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, पंचायत सचिव, डिप्लोमा इंजीनियर, एएनएम कर्मचारी के लिए पंचायत हुई एवं उन पंचायतों में आपने उनके लिए घोषणा की। पर मैं आपको याद दिलाना चाहता हूँ महोदय जी इन सबके अलावा एक वर्ग और छूट गया है जिसका नाम है “राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन” 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के संविदा कर्मचारियों की महापंचायत बुलाने की मांग

अख़बारों में कई दिनों से सुर्खियां है कि मध्य प्रदेश शासन संविदा कर्मचारियों को नियामित कर्मचारियों की तरह ही सुविधाएँ देने वाला है पर अभी तक ये केबल ख़बर ही बनी हुई है। कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।
मेरी आपसे माँग है कि जिस तरह आपने सभी वर्ग की पंचायत बुलाकर उनके लिए कल्याणकारी घोषणा की है उसी तरह राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के संविदा कर्मचारियों की महापंचायत बुलाकर उनकी भी वेतन विसंगति और अन्य माँगो का निराकरण किया जाए। 

हर बार संविदा के नाम पर सभी विभागों के कर्मचारियों की माँगो का कुछ न कुछ निराकरण हो ही जाता है पर एनएचएम एक ऐसा अकेला विभाग है जिसके संविदा कर्मचारियों पर सरकार का कम ही ध्यान जाता है। अतः मैं राष्ट्रीय स्वास्थ मिशन के कर्मचारियों की ओर से आपसे निवेदन करता हूँ की हमारी मांगो पर भी सरकार ध्यान दें और हमारी माँगें जैसे नियमितीकरण,समान कार्य समान वेतन, महँगाई भत्ता आदि का जल्द से जल्द निराकरण किया जाए। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !