JABALPUR NEWS- एक्सीडेंट के बाद 1 घंटे तक तड़पते रहे, 2 युवकों की मौत, महिला और बच्चा घायल

जबलपुर। खितौला-मझगवां और सिहोरा रोड में इस समय हाइवा जैसे भारी वाहनों का आतंक है। कई हादसे हो चुके हैं। कई लोगों की मृत्यु हो चुकी है। शुक्रवार की दोपहर करीब 2 बजे छोटे बच्चे का इलाज सिहोरा से कराकर बाइक सवार उमरियापान के गांव स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार हाइवा ने दो अलग अलग बाइक सवार लोगों को सामने से टक्कर मार दी। जिसमे दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई जबकि एक महिला और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चारों घायल होकर घण्टे भर सड़क पर तड़पते रहे। एक के बाद एक दो युवकों ने दम तोड़ दिया। ना तो पुलिस आई और ना ही कोई एंबुलेंस।

मरने वाले दोनों युवक सगे भाई थे
प्राप्त जानकारी के अनुसार खितौला थाना से महज 4 किमी की दूरी पर दोपहर करीब 2 बजे सरदा में उमरियापान रोड़ पर खंदवारा (उमरिया पान) निवासी नितिन सिंह (22 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई और रणभीर सिंह ठाकुर (32वर्ष) को अस्पताल पहुंचाते समय रास्ते मे मौत हो गई जबकि अनिता सिंह (35वर्ष) शुभम 9 वर्ष सभी उमरियापान के ग्राम खंदवारा निवासी है। दोनों मृतक सगे भाई थे। जबकि भाभी और भतीजा गंभीर है। जिनको गंभीर चोटें होने की वजह से सिहोरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

एक घण्टे बाद पहुंची पुलिस और एम्बुलेंस

एक राहगीर ने बताया कि 108 को कॉल किया तो 45 मिनट बाद एक छोटी सी गाड़ी आई वह गाड़ी ड्राइवर बोल रहा था दो ही लोगों को लेकर जाएंगे । जबकि दूसरा युवक लगभग तड़पता रहा, करीब घण्टे भर के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जबकि खितोला थाना घटनास्थल से महज 4 किमी की दूरी पर है, 100 नंबर आई और बोलने लगे के पहले ट्रक को थाने में खड़ा कर आते हैं वही यह हादसा सिहोरा से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर हुआ लेकिन पुलिस और एम्बुलेंस को पहुंचने में एक घण्टे लग गए।

पहले ट्रक को सुरक्षित करती है पुलिस
घटनास्थल पर मौजूद राहगीरों ने नाम सामने न आने की बात बोलकर बताया कि हादसे के करीब घण्टे भर बाद जब खितौला थाना की पुलिस पहुंची तो घटनास्थल पर तपडते हुए घायलों को अस्पताल पहुँचाने के बजाय पुलिस पहले ट्रक को थाना परिसर में खड़ा करने को बोल रही थी जबकि एक युवक की मौत हो गई थी और तीन घायल पड़े हुए थे, जिनके बाद दूसरे युवक ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद खितौला पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

बेलगाम वाहनों पर नही होती कार्यवाही ?

इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद से लोगों में चर्चा बनी हुई है कि आखिर तेज रफ्तार बेलगाम भागते इन हाइवा पर कार्यवाही क्यो नही होती जबकि ये ओवरलोड भी चलते हैं और इनके ज्यादातर चालको के पास न किसी तरह का प्रशिक्षण है और न ही अधिकांश के पास लाइसेंस होगा इतना सब होने के बाद भी इन हाइवा मालिको को इतनी सुविधाएं किस वजह से दी जा रही हैं जबकि खितौला पुलिस हमेशा दो पहिया वाहनों पर ही कार्यवाही करती है तो बड़े वाहनों पर क्यो नही ?

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !