MP NEWS- सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ की हड़ताल स्थगित, वंदे भारत ट्रेन और मौसम अलर्ट

Madhya Pradesh government employees news

मध्य प्रदेश शासन के सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया से महासंघ की मांगों का विधिसम्मत ढंग से निराकरण किए जाने का आश्वाशन मिलने पर मध्यप्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ ने आज कलमबंद आंदोलन को स्थगित कर दिया है। महासंघ ने जारी लिखित बयान में स्पष्ट किया है कि आंदोलन किसानों के हित में  स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। महासंघ ने कहा कि शासन उनकी मांगों का समय-सीमा में निराकरण करेगा। महासंघ विभिन्न मांगों को लेकर 6 मई से कलमबंद आंदोलन पर था।

भोपाल दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस के स्टॉपेज टाइम बढ़ाए

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से नई दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को अब रानी लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन झांसी, ग्वालियर एवं आगरा में रोकने का समय 4-4 मिनट कर दिया गया है। पहले इन स्टेशनों पर वंदे भारत एक्सप्रेस केवल 2-2 मिनट रुकती थी। इसके कारण यात्रियों को परेशानी होती थी। 

मध्य प्रदेश तात्कालिक मौसम अलर्ट

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अलग दिया है कि मध्य प्रदेश के नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, आगर मालवा, राजगढ़, देवास, धार, अलीराजपुर, बड़वानी, खरगोन, खंडवा, इन्दौर, बुरहानपुर, हरदा मेघ गर्जना के साथ हल्की बारिश की संभावना है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !