JABALPUR NEWS- नवविवाहिता मायके के बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली, 8 मई को शादी हुई थी

सिहोरा/ जबलपुर। मझौली थाना अंतर्गत ग्राम पोला में एक नवविवाहिता लड़की अपने ही घर के बाथरूम में फांसी पर लटकी हुई मिली। इसी महीने 8 मई को उसकी शादी हुई थी और पहली बार मायके आई थी। इस घटना के ठीक 1 दिन पहले लड़की के घरवालों पर जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस अभी तक यह बताने की स्थिति में नहीं है कि परिवार पर हमला और लड़की की संदिग्ध के बीच कोई कनेक्शन है या नहीं। घटना के समय लड़की घर पर अकेली थी, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि लड़की ने आत्महत्या की है।

घर में अकेली थी, बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दोपहर 3:30 बजे की है। उस समय रूबी पटेल उम्र 22 वर्ष घर में अकेली थी। घर के बाकी सदस्य पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर के बाजू गए हुए थे। शादी समारोह से लौटकर परिजनों ने देखा कि मृतिका बाथरूम में फांसी के फंदे पर झूल रही है। जैसे ही इस मामले की जानकारी मझौली पुलिस को लगी मझौली पुलिस मृतिका के गांव में पहुंची और मृतिका के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया गया। 

पटेल परिवारों की बीच में रंजिश चल रही है

ग्राम पोला थाना मझौली में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई थी, जिसमें कुछ माह पूर्व भी इन पक्षों में गांव में मारपीट की घटना घटित हुई थी। जिसमे कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे  जबकि मारपीट करने वाले आरोपियों के द्वारा कुछ दिन पहले ही सोनू पटेल निवासी पोला के द्वारा न्यायालय से अग्रिम जमानत करवा कर अपने गांव पूरा पहुंचा था, इसी बात की पुरानी रंजिश के चलते ग्राम के ही रहने वाले मिथिलेश पटेल, दिनेश पटेल, झल्लू पटेल , गुड्डू पटेल सुगम पटेल ने शुक्रवार की सुबह 11:30 बजे घटना के पूर्व आरोपियों पर हमला कर दिया था जिसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हुए की मझौली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल रेफर कर दिया था।
 
इनका कहना
शुक्रवार को पोला गांव में दो पक्षो में विवाद हुआ था जिसमे घायलों को मेडिकल भेजा गया है, नवविवाहिता किन कारणों से आत्महत्या की जांच के बाद ही पता चलेगा। पारुल शर्मा, एसडीओपी सिहोरा 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !