MP NEWS- मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती सेकंड राउंड के लिए भोपाल में भूख हड़ताल का छठवां दिन

मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती 2018 प्रक्रिया में उच्च माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति के सेकंड राउंड के लिए 2 महिला उम्मीदवारों द्वारा माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश के सामने बैठकर भूख हड़ताल की जा रही है। आज उनकी भूख हड़ताल का छठवां दिन था। 

भूख हड़ताल पर बैठी रचना व्यास ने कहा कि, उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में प्रथम चरण के बाद रिक्त पदों पर द्वतीय चरण आयोजित होना था लेकिन दुर्भावना रखते हुए यह नही किया गया। इसी भर्ती में माध्यमिक शिक्षक व प्राथमिक शिक्षक के पदों पर द्वतीय चरण आयोजित हुआ। जनजातिय कार्य विभाग ने भी उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में प्रथम चरण के बाद रिक्त पदों पर द्वतीय चरण आयोजित कराया लेकिन स्कूल शिक्षा विभाग की प्रमुख सचिव को यह बात समझ नही आती। कई बार निवेदन करने के बाद भी जब उन्होंने हमें कोई उत्तर तक नहीं दिया तो, भूख हड़ताल पर बैठना हमारी मजबूरी हो गई है। 

मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान 

श्योपुर, गुना, राजगढ़, विदिशा, भोपाल, सीहोर, रायसेन, होशंगाबाद, सागर, जबलपुर, कटनी, मंदसौर एवं नीमच में हल्की से मध्यम बारिश 5/15 मिमी/घंटा मध्यम तूफान के साथ अधिकतम सतह हवा की गति 41-61 किमी प्रति घंटे के बीच। मध्यम धूल भरी आंधी अगर हवा की गति 41-61 किमी प्रति घंटे के बीच है और धूल के कारण दृश्यता 200 से 500 मीटर के बीच है। मध्यम बादल से जमीन पर बिजली गिरने की 30-60% संभावना है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !