JU GWALIOR NEWS- बीएड कॉलेजों को संबद्धता के मामले में हंगामा, कार्य परिषद के सदस्य धरने पर बैठे

Jiwaji University Gwalior- BEd college affiliation news

Jiwaji Vishwavidyalaya Gwalior-
मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में से एक जीवाजी विश्वविद्यालय में बीएड कॉलेजों को संबद्धता के मामले में जबरदस्त हंगामा चल रहा है। शनिवार को कार्यपरिषद की बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया। कार्य परिषद के 2 सदस्य धरने पर बैठ गए। बाद में कुलपति को घुटने टेकने पड़े।

बीएड संबद्धता में लेनदेन के मामले में जांच कमेटी गठित करने की मांग को लेकर बैठक में कार्यपरिषद सदस्य डा विवेक भदौरिया और शिवेंद्र राठौर ने कुलपति से चर्चा की। संतुष्टिजनक जवाब न मिलने पर नाराज होकर दोनों कार्यपरिषद सदस्य हाल के बाहर धरने पर बैठ गए। जिसके बाद शेष चार ईसी मेंबर भी पीछे पीछे धरने पर आ बैठे। बैठक भंग होती देख जेयू के कुलपति भी सभी के साथ वहीं जमीन पर बैठकर बात करने लगे। लंबे विचार विमर्श के बाद जांच कमेटी बनाने पर सहमति हुई जिसके साथ सभी ईसी को धरने से उठाया गया।

जैसे ही कार्यपरिषद की बैठक शुरू होने वाली थी वैसे ही फिर से उन्हीं दोनों कार्य परिषद सदस्यों (डॉ विवेक भदौरिया एवं शिवेंद्र राठौर) और कुलपति के बीच बहस हो गई। अंत में दोनों कार्य परिषद सदस्य शिवेंद्र राठौर और डा विवेक भदौरिया बैठक का बहिष्कार कर चले गए।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !