GWALIOR NEWS- आयुर्वेदिक कॉलेज के प्रिंसिपल के बेटे और उसके दोस्त की हादसे में मौत

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश ग्वालियर में सिरोल हाइवे पर एक दर्दनाक इम्पीरियल रिसोर्ट के सामने दर्दनाक हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। घटना के बाद से दोनों परिवारों में मातम पसर गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को निगरानी में लेकर हादसे के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है।

सड़क दुर्घटना में कार में सवार शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चला रहे जयराज भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसके सथ ही कार में सवार यश गुप्ता, जितेश दासवानी और हार्दिक को भी चोटे आईं। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भेजकर शिवम का शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। रविवार सुबह 11.30 बजे शिवम का पोस्टमार्टम चल रहा था तभी उसके बचपन के दोस्त जयराज ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जय के शव को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर के सिरोल स्थित सनवैली टाउनशिप निवासी महेश शर्मा आयूर्वेदिक कॉलेज में प्राचार्य हैं। शनिवार को वह शहर से बाहर थे। उनका 21 वर्षीय इकलौता बेटा शिवम शर्मा, अपने दोस्तों हार्दिक चौहान, यश गुप्ता, जय उर्फ जयराज सक्सेना, जितेश दासवानी के साथ किसी दोस्त के मां-पापा की मैरिज एनिवर्सरी की खुशी में पार्टी करने निकले थे। सभी साथी यश गुप्ता की कार क्रमांक MP07 CF-7149 में रात 2.30 से 3 बजे के बीच हाइवे स्थित एक होटल में वह खाना खाने के बाद वापस लौट रहे थे। 

कार शिवम का दोस्त जयराज सक्सेना चला रहा था। अभी वह हाइवे स्थित इम्पीरियल रिसोर्ट के सामने पहुंचे ही थे कि तभी अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। जब तक कार चला रहा जय उसे काबू करने का प्रयास करता गाड़ी पलट कर सड़क किनारे जा गिरी। मृतक की मां दीप्ति सक्सेना ने बताया कि जयराज शुरू से पढ़ाई में काफी अच्छा था। इसी साल उसने दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज से MBA की पढ़ाई पूरी की थी। उसका कैंपस में सिलेक्शन हो गया था और 31 जुलाई को उसे ईवाय कंपनी में बतौर सीनियर एनालिसिस की पोस्ट पर ज्वाइंन करना था। यही समय था जब वह दोस्तों के साथ घूम फिर या मस्ती कर सकता था। इसलिए उसने किसी दोस्त के घर में स्टे करने के लिए कहा था तो मैंने मना नहीं किया। सुबह उसके दोस्त का फोन आया बोला आंटी हमारा एक्सीडेंट हो गया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !