GWALIOR NEWS- प्रोफ़ेसर की पत्नी के रेप के आरोप में रणजी क्रिकेट खिलाड़ी गिरफ्तार

रेप के बदले रेप की FIR मामले में प्रोफेसर की पत्नी की शिकायत पर रणजी क्रिकेट खिलाड़ी के खिलाफ जो मामला दर्ज किया गया था उसमें क्रिकेट प्लेयर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले क्रिकेट प्लेयर की बेटी की शिकायत पर प्रोफ़ेसर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था।

पूरी कहानी संक्षिप्त में
पिछले महीने ग्वालियर शहर के KRG (कमलाराजा गर्ल्स) कॉलेज की एक बीएससी की छात्रा ने मामला दर्ज कराया था कि एक प्रोफेसर अपने परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया। प्रोफ़ेसर ने लालच दिया था कि वह कॉलेज में जॉब भी दिलवा देगा। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इसी के बाद प्रोफेसर की पत्नी ने छात्रा के पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रोफेसर की पत्नी ने बताया कि, इसी विवाद में छात्रा के पिता ने बात करने के लिए उसे बुलाया था। बेटी से मिलवाने के बहाने सिरोल के जंगल में ले गया और चाकू उड़ा कर दुष्कर्म किया। इसके बाद मामले में समझौता करने के बदले ₹20000 की मांग की। ऑफिसर की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने छात्रा के पिता जो क्रिकेट खिलाड़ी थे और मध्यप्रदेश की तरफ से रणजी खेल चुके थे, के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। 

हाई कोर्ट भी कह चुका है ऐसे मामलों की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

इस घटनाक्रम में कोई भी व्यक्ति कह सकता है कि, दोनों पार्टियों के बीच में लड़ाई का कारण कुछ और है। दोनों पार्टियों ने FIR में जो शिकायत दर्ज करवाई है, वह सही नहीं है। पिछले दिनों मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने इस मामले में कहा था कि पुलिस को ऐसे मामलों की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और यदि मामला खात्मा लगाने के लायक है तो उसका खात्मा प्रस्तुत किया जाना चाहिए। उच्च न्यायालय ने निचली अदालतों से भी कहा था कि ऐसे मामलों को हाई कोर्ट की तरफ फॉरवर्ड कर देने की परंपरा नहीं बनानी चाहिए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !