BHOPAL NEWS- कांग्रेस विधायक का खटिया अनशन बेअसर, सुबह चाय बिस्किट खाकर निकल लिए

कोलार में झुग्गी झोपड़ी वालों को शिफ्टिंग की मांग के लिए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के खटिया अनशन का कोई असर नहीं हुआ। और रात भर खटिया पर सोते रहे और सुबह चाय बिस्किट खा कर अपने काम पर निकल गए। ना तो जनता का ध्यान खींच पाए और ना ही प्रशासन पर कोई दबाव बना पाए। 

मांग- तुरंत शिफ्टिंग हो और उचित मुआवजा दिया जाए

विधायक श्री पीसी शर्मा के साथ पार्षद प्रवीण सक्सेना, योगेंद्र सिंह गुड्‌डू चौहान, हिमांशु कंसाना समेत कई कांग्रेसी मौजूद थे। पूर्व मंत्री शर्मा ने बताया कि कोलार सिक्सलेन के चलते तीन-चार महीने से तांडव चल रहा है। 70-80 झुग्गियां तोड़ दी गई। उनके पास 50 साल से पट्‌टे थे। सिक्सलेन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन विधिवत रूप से गरीबों का विस्थापन किया जाना चाहिए था। मकान-दुकान सभी तोड़ दिए गए। जिनकी पक्के मकान की रजिस्ट्री थी, उनकी बाउंड्रीवॉल तोड़ दी गई। लोगों को नोटिस और उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए था। इस मामले में अफसरों को भी चेताया। बावजूद विस्थापन नहीं किया गया। इसलिए रात में ध्यानाकर्षण धरना दिया गया। मांग है कि तुरंत शिफ्टिंग हो और उचित मुआवजा दिया जाए।

दिग्विजय सिंह भी आए काफी देर तक बैठे रहे पर कुछ नहीं हुआ 

कोलार रेस्ट हाउस के पास विधायक पीसी शर्मा ने अपनी खटिया लगाई थी। आस पास स्थानीय नेता और उनके समर्थक, थोड़ी पब्लिक भी थी। प्रशासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह भी पीसी शर्मा की खटिया पर पहुंचे। काफी देर तक बैठे रहे फिर उठ कर चले गए। कुल मिलाकर विधायक श्री पीसी शर्मा जनता को न्याय दिलाने में नाकाम रहे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !