Small Business Ideas- 1.5 लाख की मशीन से स्टार्टअप सफलता के शिखर तक ले जा सकता है

Best Low investment high profit business ideas

बड़ा बिजनेस करने के लिए हर बार बड़ी पूंजी की जरूरत नहीं होती। जब तक 1 करोड़ का टर्नओवर ना हो जाए तब तक किसी से फंडिंग मांगने की जरूरत भी नहीं है क्योंकि आज अपन जिस बिजनेस आइडिया पर डिस्कस करने वाले हैं, वह मात्र ₹150000 की मशीन से शुरू हो जाएगा और इसका प्रोडक्ट ना केवल पैनइंडिया बल्कि पूरी दुनिया में बेचा जा सकता है। 

Business Opportunity

सारी दुनिया में जूते एक बार फिर ना केवल फैशन में आ रहे हैं बल्कि उससे ज्यादा कुछ बन गए हैं। ज्यादातर लोग नहीं जानते लेकिन युवाओं का एक बहुत बड़ा वर्ग SNEAKERS में इन्वेस्ट कर रहा है। यह शेयर मार्केट जैसा हो गया है। ऑनलाइन नीलामी हो रही है। बोलियां लग रही हैं। SNEAKERS को घरों में ऐसे सजा कर रखा जा रहा है जैसे एंटीक चीजों को रखा जाता है। कई लोग इस कारोबार में करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। इनको रखने के लिए खास किस्म के सेल्फ बनाए जा रहे हैं। इनकी देखभाल के लिए कई सारे प्रोडक्ट SNEAKERS CARE बाजार में लॉन्च हो चुके हैं। अपन वह सब तो नहीं करेंगे, जो सब लोग कर रहे हैं परंतु अपन को करना चाहते हैं जिसकी गुंजाइश है और कोई नहीं कर रहा। 

Business Plan point to point

  • BOAT EARPHONES के बारे में तो आपने सुना ही होगा। उन्होंने कुछ नहीं किया बस डिजाइन बदला और इंडस्ट्री को कलरफुल कर दिया। 
  • अपन भी DESIGNER SHOELACES MANUFACTURING करेंगे। 
  • ₹10000 से लेकर ₹100000 तक के SNEAKERS के लिए DESIGNER SHOELACES तो होना ही चाहिए। 
  • SHOELACES हमेशा जूतों के कलर से मैच क्यों करना चाहिए। लोगों के पास कई ऑप्शन होना चाहिए। 
  • DESIGNER SHOELACES जींस के कलर से मैच कर सकते हैं, टी-शर्ट के कलर से मैच कर सकते हैं। 
  • DESIGNER SHOELACES टाई के कलर से मैच कर सकते हैं। 
  • DESIGNER SHOELACES मल्टी कलर हो सकते हैं और भी कई सारे विकल्प हो सकते हैं। 

सबसे पहले SNEAKERS के बारे में थोड़ी रिसर्च कीजिए। आपका क्रिएटिव माइंड अपने आप डिसाइड करता चला जाएगा कि आपको किस प्रकार के DESIGNER SHOELACES बनाने चाहिए। प्रोडक्ट की 100% बिक्री ऑनलाइन होगी और पैन इंडिया के अलावा ग्लोबल मार्केट में काम करने वाली ई-कॉमर्स कंपनियों के पोर्टल पर भी डिस्प्ले किए जाएंगे। अपनी मशीन कितने की है और अपना बिजनेस साइज कितना है यह सिर्फ अपन को पता है। खरीदने वाले लोग डिजाइन और क्वालिटी देखेंगे। यदि अपन ने इन दीवानों का दिल जीत लिया तो यकीन मानिए कुछ ही समय में अपन भी BOAT EARPHONES जैसा ब्रांड बन जाएंगे। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !