NEET UG 2023 EXTEND कराने कैंडिडेट का ऑनलाइन मूवमेंट शुरू, तैयारी के लिए समय मांगा

National eligibility come entrance test 2023 news 

कक्षा 12 के बाद मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए आयोजित पात्रता परीक्षा NEET UG 2023 की तारीख बढ़ाने के लिए कैंडीडेट्स का ऑनलाइन मूवमेंट शुरू हो गया है। स्टूडेंट्स का कहना है कि अभी तो कक्षा 12 की परीक्षा संपन्न हुई है और NEET UG 2023 की तारीख आ गई है। पढ़ाई करने का समय ही नहीं मिल पाया है। यह महत्वपूर्ण परीक्षा है और इसमें हड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। 


NEET UG NEWS- निम्न मध्यमवर्गीय स्टूडेंट्स फर्स्ट अटेम्प्ट ही ट्राई करते हैं

उम्मीदवारों का कहना है कि यह परीक्षा उनके जीवन और करियर के लिए सबसे इंपोर्टेंट है। सभी स्टूडेंट्स ड्रॉप नहीं लेते ज्यादातर स्टूडेंट्स फर्स्ट अटेम्प्ट ही ट्राई करते हैं और ऐसे स्टूडेंट्स हमेशा निम्न मध्यमवर्गीय परिवारों से होते हैं। इसलिए उन्हें पढ़ाई का समय दिया जाना अनिवार्य है। कठिन प्रतियोगिताओं में प्रतियोगियों को तैयारी का पर्याप्त समय मिलना ही चाहिए। घोषित शेड्यूल के अनुसार यह परीक्षा दिनांक 7 मई 2023 को आयोजित होनी है। कैंडीडेट्स का कहना है कि यह परीक्षा जुलाई 2023 में आयोजित की जानी चाहिए। 

CORONA कंट्रोल के बाद ही परीक्षा का आयोजन होना चाहिए

कुछ कैंडिडेट का कहना है कि पूरे भारत में कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसी स्थिति में कोचिंग में सोशल डिस्टेंसिंग के कारण 1 दिन छोड़कर क्लास लग रही है। हर आने वाले दिन में कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। यदि ऐसी ही स्थिति रही तो परीक्षा के समय कोरोनावायरस का इन्फेक्शन अपने चरम पर होगा। ऐसी स्थिति में परीक्षा नहीं दे पाएंगे क्योंकि सभी विद्यार्थियों को परीक्षा देने के लिए अपने घर से बाहर परीक्षा केंद्रों पर जाना होगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !