पंडोखर सरकार की भविष्यवाणी है कि मध्य प्रदेश में सरकार बदलेगी: सज्जन वर्मा - MP NEWS

Madhya Pradesh politics vidhansabha chunav news

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री एवं कमलनाथ की कोर टीम के सदस्य श्री सज्जन वर्मा ने दतिया स्थित श्री पंडोखर सरकार धाम में महंत गुरुशरण महाराज से मुलाकात की एवं दावा किया कि उन्होंने भविष्यवाणी की है कि इस बार मध्य प्रदेश में सरकार बदल जाएगी। 

महंत गुरुशरण महाराज की राजनीति में रुचि, चुनाव भी लड़ चुके हैं

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से ट्विटर पर इसकी आधिकारिक जानकारी दी गई है एवं महंत गुरुशरण महाराज और श्री सज्जन सिंह वर्मा की मुलाकात के फोटो भी अपलोड किए गए हैं। इस संदर्भ में महंत गुरुशरण महाराज की आधिकारिक पुष्टि के प्रयास किए गए परंतु उनके आश्रम से कोई उत्तर नहीं दिया गया। यह उल्लेख करना अनिवार्य है कि महेंद्र गुरु शरण महाराज की राजनीति में प्रारंभ से ही रुचि है। वह पंचायत स्तर पर जनता का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और एक बार विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। 

1 दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी

दोनों नेताओं (श्री सज्जन सिंह वर्मा एवं श्री गुरुशरण महाराज) की मुलाकात से 1 दिन पहले पंडोखर थाने में एक मामला दर्ज हुआ है जिसमें श्री महेश सेन नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ श्री गुरु चरण महाराज को जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि पंडोखर सरकार धाम में लोग शत्रुओं से रक्षा एवं शत्रुओं पर विजय प्राप्ति की कामना लेकर श्री गुरुचरण महाराज से मिलने आते हैं और दावा किया जाता है कि श्री गुरु चरण महाराज की कृपा से हजारों लोग शत्रु और शत्रुता से मुक्त हो गए हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !