LAW UNIVERCITY JABALPUR में लाल कार की दहशत, मैनेजमेंट ने आर्मी अथॉरिटी को पत्र लिखा

लॉ यूनिवर्सिटी जबलपुर की छात्रा के साथ रात के समय आपत्तिजनक व्यवहार के मामले में यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट अपनी छात्रा के साथ खड़ा हो गया है। आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों को आधिकारिक पत्र लिखा गया है, जिसमें आरोपी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। घटना आर्मी एरिया की है और गोरा बाजार पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है। आर्मी लिखी हुई एक RED CAR यूनिवर्सिटी के चक्कर लगा रही है और इसको लेकर मामले कि पीड़ित छात्रा एवं दोनों छात्रों में काफी दहशत है। पुलिस ने आधिकारिक रूप से अब तक नहीं बताया है कि यह CAR सचमुच आर्मी की है या फिर किसी ने अनाधिकृत रूप से अपनी कार पर आर्मी लिखा हुआ है।

JABALPUR NEWS- लड़की को धमकाने आर्मी लिखी RED CAR चक्कर लगा रही है

लॉ यूनिवर्सिटी जबलपुर की एक छात्रा ने आर्मी के दो अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने रात 11:37 बजे उसे रास्ते में रोका, अभद्रता की एवं जबरदस्ती अपनी कार में बिठाने की कोशिश की। जब उसके साथ मौजूद दोस्तों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। सहायता के लिए चिल्लाने पर जब यूनिवर्सिटी का सिक्योरिटी गार्ड आया तो आर्मी के दोनों अधिकारी कार लेकर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन उसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की। इधर वह दोनों आरोपी अधिकारी उसी लाल कार (जिस पर आर्मी लिखा हुआ है) में बैठकर यूनिवर्सिटी के चक्कर लगाते हैं। लड़की का कहना है कि, वह बहुत दहशत में है और यूनिवर्सिटी केंपस से बाहर नहीं निकल पा रही है। पीड़ित लड़की नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली है। उसका साथ देने वाले 2 छात्रों में से एक स्वप्निल ग्वालियर मध्य प्रदेश का रहने वाला है जबकि प्रतीक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। 

कुछ सवाल जिनके जवाब जरूरी है 

  • जल्दी से जल्दी यह स्पष्ट होना चाहिए कि आर्मी लिखी लाल कार में जो 2 व्यक्ति सवार थे वह आर्मी ऑफिसर हैं या नहीं। 
  • क्या उन दोनों व्यक्तियों को बिना वर्दी गस्त पर भेजा गया था। 
  • क्या उन दोनों पुरुष अधिकारियों को किसी लड़की को रोकने और उसे पूछताछ के लिए अपने साथ ले जाने का अधिकार था। 
  • क्या आर्मी लिखी हुई लाल कार जिसका नंबर FIR में दर्ज है, में आर्मी के अधिकारी कर्मचारी नियमित गश्त करते हैं। 
  • क्या कारण है कि इस मामले में कार्रवाई के लिए आर्मी प्रशासन, जबलपुर पुलिस का सपोर्ट नहीं कर रहा। 
  • क्या कारण है कि दोनों व्यक्ति उसी कार में बैठकर यूनिवर्सिटी के चक्कर लगा रहे हैं और उन्हें कार्रवाई का कोई डर नहीं है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !