MP NEWS- रीवा में किसानों की आय 35 गुना तक बढ़ गई है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा

Madhya Pradesh Chunav politics news 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि रीवा जिले में किसानों की आय 35 गुना तक बढ़ गई है जबकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की आय दोगुनी करने का मंत्र दिया था। 

रीवा में सरसों किसान की आय 35 गुना बढ़ गई

मध्यप्रदेश में शामिल विंध्य प्रदेश के रीवा में पंचायती राज दिवस के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया है। इसी समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की आय दोगुनी करने का मंत्र दिया था। रीवा जिले में ही गेहूं का उत्पादन साढे चार गुना, धान का उत्पादन साढे पांच गुना, सरसों का उत्पादन 35 गुना तक हो गया है। 

हमने रीवा को पूरी तरह से बदल दिया है: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि रीवा अब पूरी तरह से बदल चुका है। चारों तरफ चमचमाती हुई सड़कें हैं। हाईवे बन रहे हैं। भारत की सबसे चौड़ी टनल रीवा में है। नागपुर के लिए डायरेक्ट रेल कनेक्टिविटी मिलने वाली है। नया एयरपोर्ट मिलने वाला है। पूरी दुनिया से रीवा का हवाई संपर्क हो जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !