JABALPUR NEWS- सीएम राइज स्कूल में महिला प्रताड़ना, प्राचार्य के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत

Madhya Pradesh Government employees news- Harassment at workplace

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में संचालित सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ जिला शिक्षा अधिकारी और स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत की गई है। शिकायत एक प्रतिष्ठित पद पर पदस्थ महिला अधिकारी द्वारा की गई है। 

यह मामला महिला अधिकारी के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी का भी है इसलिए किसी भी पक्ष की पहचान उजागर नहीं की जा रही है। शिकायत में महिला अधिकारी ने बताया है कि, सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य महिलाओं के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं। वह लगातार उन्हें अपमानित करने और प्रताड़ित करने का अवसर ढूंढते रहते हैं। केबिन में बुलाकर जोर-जोर से चिल्लाते हैं ताकि सबको सुनाई दे। कभी कपड़ों पर करते हैं तो कभी दावा करते हैं कि महिला होने के कारण सक्षम नहीं है। 

जिला शिक्षा अधिकारी श्री घनश्याम सोनी ने शिकायत की पुष्टि की है। उन्होंने यह भी बताया कि सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य की तरफ से भी महिला कर्मचारी के खिलाफ एक शिकायत प्राप्त हुई है। शिकायत में प्राचार्य ने महिला अधिकारी के खिलाफ क्या आरोप लगाए हैं, जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा नहीं बताया गया। पुलिस को भी शिकायत प्राप्त हुई है परंतु समाचार लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !