IPL मैच के स्टेडियम से पहली बार सीएम शिवराज सिंह चौहान का विरोध प्रदर्शन- MP NEWS

Madhya Pradesh politics news

आईपीएल और दूसरे बड़े इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में स्टेडियम से अपने पसंदीदा खिलाड़ी या फिर टीम के प्रति समर्थन प्रदर्शित करने की परंपरा काफी पुरानी है परंतु आईपीएल मैच के स्टेडियम से पहली बार भारत के किसी राज्य के मुख्यमंत्री का विरोध प्रदर्शन किया गया। मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती के उम्मीदवारों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए बैनर लहराया " शिवराज मामा कुछ तो शर्म करो"। 

मध्य प्रदेश शिक्षक वर्ग 3 भर्ती- ध्यान खींचने के लिए आईपीएल मैच

उल्लेखनीय है कि कर्मचारी चयन मंडल मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा आयोजित प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार लगातार मांग कर रहे हैं कि कम से कम 51000 रिक्त पदों पर भर्ती की जाए क्योंकि विधानसभा में सरकार ने बताया है कि कुल 125000 पद रिक्त हैं। सड़कों पर प्रदर्शन किए। ज्ञापन दिए। विधायकों से चिट्ठी लिखवाई। 

लोक शिक्षण संचालनालय से लेकर मुख्यमंत्री निवास तक हर दरवाजे पर खड़े रहे परंतु किसी ने ध्यान नहीं दिया। शायद इसीलिए, लोगों का ध्यान खींचने के लिए उम्मीदवारों ने आईपीएल के मैच का सहारा लिया। लखनऊ स्टेडियम में मैच के दौरान उम्मीदवारों ने अपनी मांग से संबंधित बैनर लहराया। जिस पर लिखा हुआ था, मामा कुछ तो शर्म करो, प्राथमिक शिक्षकों के पद 51000 करो। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !