Small Business Ideas- मात्र 2 लाख की SG STORE से बिना प्रोडक्ट बेचे 25 हजार महीना कमा सकते हैं

Best Low investment high profit business ideas 

200000 से अधिक और 500000 से कम आबादी वाले भारत के किसी भी शहर में। एसजी स्टोर से ₹25000 महीने की कमाई की जा सकती है और यदि प्रोडक्ट बेच दिया तो कहने ही क्या क्योंकि प्रोडक्ट में 200% से ज्यादा का प्रॉफिट मार्जिन होता है। 

Business Opportunity

हर शहर से हजारों लोग हर रोज बाहर जाते हैं और वापस आते हैं। कई बार ऐसा होता है कि, पूरा परिवार घर से बाहर जाता है। कुछ सालों पहले तक भारत में सोशल पुलिसिंग सिस्टम था यानी आप अपने पड़ोसी की और आपका पड़ोसी आपके घर की रखवाली किया करते थे परंतु अब कोई किसी की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करता। कई बार तो लोगों को पता ही नहीं होता कि उनका पड़ोसी घर में है या नहीं है। ऐसी स्थिति में घर की सिक्योरिटी एक बड़ा चैलेंज होता है और छोटे शहरों में सिक्योरिटी एजेंसी नहीं होने के कारण परेशानियां और ज्यादा बढ़ जाती है। यही एक बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। एक ऐसा बिजनेस बनाया जा सकता है जो लोगों की इस प्रॉब्लम को सॉल्व करेगा। 

New Business Plan

  • Security Gadgets Store शुरू करेंगे। 
  • इसमें सीसीटीवी कैमरा से लेकर मोबाइल ऐप अथवा फिंगरप्रिंट से खुलने वाले डिजिटल ताले तक दर्जनों प्रोडक्ट आएंगे। 
  • आपको रिसर्च करना है कि कौन से प्रोडक्ट हैं जो सचमुच उपयोगी है और ऐसे ही गैजेट्स की लिस्ट तैयार कर लेनी है। 
  • जैसा कि अपन ने ऊपर डिस्कस किया था कि कोई प्रोडक्ट नहीं बेचना है, तो अपन स्टोर से कोई भी प्रोडक्ट नहीं बेचेंगे बल्कि किराए पर देंगे। 
  • 1000000 रुपए मूल्य की कार मात्र ₹1500 प्रतिदिन की दर से किराए पर मिल जाती है। 
  • इसके अनुपात में अपन को सिक्योरिटी गैजेट्स का जो किराए मिलेगा वह बहुत ज्यादा होगा। 

बस एक बात याद रखनी होगी कि केवल वही गैजेट्स खरीदने है, जिनके किराए पर जाने की संभावना सबसे ज्यादा हो और किराया इतना होना चाहिए कि 1 साल में सिक्योरिटी गैजेट की पूरी कीमत निकल आए। इसके अलावा लांच होने वाले न्यू सिक्योरिटी गैजेट्स पर भी हमेशा ध्यान बनाकर रखना है। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !