GWALIOR NEWS- नरेंद्र सिंह तोमर को क्लीन चिट देने वाले पुलिस अधिकारी कोर्ट में अनुपस्थित

Madhya Pradesh politics news about Narendra Singh Tomar

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री एवं ग्वालियर के दिग्गज नेता श्री नरेंद्र सिंह तोमर को कोविड-19 प्रोटोकॉल उल्लंघन मामले में क्लीन चिट देने वाले पड़ाव पुलिस के इन्वेस्टिगेशन अधिकारी गवाही के लिए कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए। सनद रहे कि कोर्ट ने पुलिस अधिकारी की खात्मा रिपोर्ट को स्वीकार नहीं किया है। जांच अधिकारी को तलब किया था। 

पड़ाव पुलिस की खात्मा रिपोर्ट पर फरियादी को आपत्ति

ज्ञात रहे कि अक्टूबर 2020 में ग्वालियर चंबल संभाग में विधानसभा का उपचुनाव कराया गया था। नरेंद्र सिंह तोमर कोविड-19 के दौरान भीड़ इकट्ठा करके सभा कर रहे थे। पड़ाव पुलिस ने तोमर के खिलाफ कोविड-19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया था। पड़ाव पुलिस ने तोमर को क्लीन चिट देते हुए कोविड-19 की गाइड लाइन के उल्लंघन के केस में खात्मा रिपोर्ट लगाई थी। 

अगली तारीख 24 मई

जिस पर इस केस के फरियादी आशीष प्रताप सिंह ने अपनी गवाही कोर्ट में दे दी, साथ ही साक्ष्य न्यायालय में पेश किए थे। आशीष प्रताप सिंह ने साक्ष्यों में फोटो, वीडियो सीडी पेश की थी। वहीं इस मामले में एफआइआर लिखने वाले दीवान की गवाही हो चुकी है और जांच अधिकारी की गवाही होनी है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !