DAVV INDORE NEWS- बीबीए के प्राइवेट फॉर्म भरे होंगे या नहीं, पढ़िए परीक्षा नियंत्रक ने क्या कहा

Devi Ahilya Vishwavidyalay Indore- BBA private news 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा बीबीए प्राइवेट की घोषणा तो कर दी है परंतु फॉर्म भरने के लिए लिंक ओपन नहीं हो पाई है। विद्यार्थी विचलित हो रहे हैं और यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट परेशान है। खबर मिली है कि उच्च शिक्षा विभाग द्वारा बीबीए प्राइवेट के लिए मना कर दिया गया है, जबकि न्यू एजुकेशन पॉलिसी में इस को मंजूरी दी गई है। 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा करीब 15 दिन पहले बैचलर आफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्राइवेट की घोषणा कर दी गई थी। एक अनुमान लगाया गया है कि लगभग 3000 स्टूडेंट बीबीए प्राइवेट फॉर्म भरना चाहते हैं परंतु यूनिवर्सिटी में फॉर्म भरने के लिए लिंक ओपन नहीं की है। यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट का कहना है कि उच्च शिक्षा विभाग द्वारा अब तक इसके लिए मंजूरी नहीं दी गई है। डॉ एस एस ठाकुर परीक्षा नियंत्रक ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट से बात चल रही है। सोमवार 24 अप्रैल तक स्थिति के स्पष्ट हो जाने की संभावना है। 

यदि मंजूरी मिल जाती है तो छात्रों को फॉर्म भरने के लिए 7 दिन का समय दिया जाएगा और कोई लेट फीस नहीं ली जाएगी। इधर छात्रों का कहना है कि यदि मंजूरी नहीं मिली थी तो फिर नोटिफिकेशन जारी करने की क्या जरूरत थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !