CM RISE SCHOOL प्राचार्य के खिलाफ FIR, कलाकार छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप - MP NEWS

Madhya Pradesh government school education news 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि सीएम सनराइज स्कूल में बच्चों को अच्छा माहौल मिलेगा, अच्छी सुविधाएं दी जाएंगी और प्राइवेट स्कूल से अच्छी पढ़ाई होगी परंतु शाहनगर के सीएम सनराइज स्कूल में तो कुछ और ही हो गया। पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ FIR दर्ज की है। इससे पहले कलेक्टर ने प्राचार्य को पद से हटा दिया था। 

MP NEWS- सीएम राइज स्कूल के वार्षिकोत्सव में कलाकार छात्रा के साथ छेड़छाड़

शाह नगर पुलिस थाने में दर्ज आपराधिक प्रकरण के अनुसार, शिकायतकर्ता लड़की सीएम राइज स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा है। उसने आरोप लगाया है कि स्कूल के वार्षिकोत्सव में प्राचार्य श्री वीरेंद्र सिंह राजपूत द्वारा उसके साथ आपत्तिजनक हरकत की गई और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद प्राचार्य द्वारा लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। लड़की की शिकायत पर सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य श्री वीरेंद्र सिंह राजपूत के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506 एवं पोक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। 

PANNA NEWS- सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य DEO की जांच में दोषी पाए गए

उल्लेखनीय है कि इसी मामले में पुलिस द्वारा आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जाने से पहले पन्ना जिले के कलेक्टर श्री संजय कुमार मिश्रा ने सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य श्री वीरेंद्र सिंह राजपूत को पद से पृथक कर दिया था। जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा गठित जांच दल ने श्री वीरेंद्र सिंह राजपूत को दोषी बताया है। उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !