BHOPAL NEWS- कोटरा में साप्ताहिक हाट बाजार नहीं लगेगा


भोपाल।
राजधानी भोपाल को पिग फ्री सिटी बनाने के लिए नगर निगम द्वारा कई प्रयास किए जा रहे हैं।इसी प्रयास के चलते भोपाल के कोटरा क्षेत्र से साप्ताहिक बाय हाट बाजार हटाने का निर्णय किया गया है। इस संबंध में बुधवार को नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी ने अफसरों की मीटिंग ली। मीटिंग में कमिश्नर केवीएस चौधरी कोलसानी भी मौजूद थे।

अध्यक्ष सूर्यवंशी ने कहा कि ग्रीष्म ऋतु में शहर के नागरिकों को पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति करें। साथ ही शहर के सभी तालाबों में संरक्षण एवं नौकायन के लिए कार्रवाई की जाए। 31 मई तक भोपाल शहर को पिग फ्री सिटी बनाने, भोपाल टॉकीज से बैरसिया रोड सहित शहर की सभी सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने, मल्टीलेवल पार्किंग के आसपास की सड़कों पर वाहन पार्क न होने देने, कोटरा हाट बाजार को शिफ्ट करने की बात कहीं।

निगम ने कहा कि गर्मी में स्ट्रीट डॉग्स अधिक आक्रामक हो जाते हैं। जिसके कारण लोगों को अनावश्यक परेशान होना पड़ता है। इसलिए कार्रवाई की जाए। बैठक में अपर आयुक्त संदीप केरकेट्टा, शाश्वत मीणा, एमपी सिंह, गुणवंत सेवतकर, विनीत तिवारी, मुख्य अभियंता पीके जैन, अधीक्षण यंत्री उदित गर्ग सहित निगम के अन्य अधिकारी मौजूद थे।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !