NHM नर्सिंग भर्ती मामला नया खुलासा- कंपनी का सर्वर हैक नहीं हुआ था - NEWS TODAY

Gwalior Madhya Pradesh news

मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस द्वारा किए गए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन नर्सिंग भर्ती परीक्षा पेपर लीक खुलासे में कुछ नई बातें पता चली है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस को पता चला है कि मास्टरमाइंड के टेक्निकल सपोर्ट ने कंपनी का सर्वर हैक नहीं किया था बल्कि कंपनी के सर्वर से उसे पेपर ईमेल पर भेजा गया था। 

नर्सिंग भर्ती पेपर कंपनी ने लीक कर आया कर्मचारी ने, जांच का विषय

ग्वालियर पुलिस सूत्रों का कहना है कि, उनकी इन्वेस्टिगेशन अब कंपनी के उस व्यक्ति तक पहुंच गई है जिसमें कंपनी के सर्वर में से पेपर निकाल कर लीक किया था। यही पेपर बाजार में उम्मीदवारों को खुलेआम बेचा जा रहा था। पुलिस का कहना है कि उस आदमी की गिरफ्तारी के बाद यह भी पता चल जाएगा कि उसने पेपर चुराया है या फिर कंपनी का मैनेजमेंट भी इस खेल में शामिल है। 

क्या पॉलिटिकल पेरेंट्स का पता चल पाएगा

इस मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि, क्या इस रैकेट के पॉलिटिकल पेरेंट्स का नाम पता चल पाएगा। सवाल इसलिए भी है क्योंकि परीक्षाओं में गड़बड़ी का ग्वालियर और बिहार कनेक्शन बार-बार सामने आ रहा है। इस मामले में सरगना और मास्टरमाइंड निश्चिंत थे। उन्होंने दिल्ली में नई कार भी खरीद ली थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !