MPPSC SET-2022 SYLLABUS यहां से डाउनलोड करें, ऑफिशियल वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक

Madhya Pradesh public Service Commission, Indore द्वारा State Eligibility Test 2022 के लिए Syllabus जारी कर दिया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

MP SET-2022 SYLLABUS- कहां-कहां उपलब्ध है, पढ़िए

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा जारी राज्य पात्रता परीक्षा 2022 के विषय संबंधी विज्ञप्ति क्रमांक 16447 दिनांक 15 मार्च 2023 में लिखा है कि, दिनांक 04.06.2023 को आयोजित राज्य पात्रता परीक्षा- 2022 के सभी 36 विषय व अनिवार्य विषय का पाठ्यक्रम लोक सेवा आयोग की वेबसाइट mppsc. mp ov in पर उपलब्ध है। पाठ्यक्रम UGC NET व CSIR UGC NET की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। अतः अभ्यर्थी किसी भी तरह से भ्रमित न हो। सेट-2022 पाठ्यक्रम पूर्णतया U. G. C. NET व विज्ञान विषय का पाठ्यक्रम C.S.I.R. U.G.C.NET के पाठ्यक्रम के समान है।

सिलेबस प्राप्त करने के लिए कैंडीडेट्स एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिसर वेबसाइट के उस सेक्शन में पहुंच जाएंगे जहां पर सभी परीक्षाओं के लिए SYLLABUS उपलब्ध हैं। Madhya Pradesh State Eligibility Test-2022 टाइटल सर्च करने पर आपको आप का सिलेबस मिल जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !