MP-UP-BIHAR के परीक्षा माफिया को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, सभी टीमें वापस- NEWS TODAY

ग्वालियर। मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में सरकारी भर्ती परीक्षाओं और सरकारी भर्ती से संबंधित डिग्री परीक्षाओं में कैंडिडेट को बिना पेपर दिए पास कराने का अवैध धंधा करने वाले परीक्षा माफिया पुष्कर पांडे और उसके साथ ही राजीव राजन को ग्वालियर पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। 6 टीमें रवाना हुई थी। सब वापस लौट आएंगे। 

मध्यप्रदेश में परीक्षा माफिया पुष्कर पांडे को पॉलिटिकल प्रोटेक्शन, कांग्रेस का आरोप

ग्वालियर पुलिस का दावा है कि उन्होंने, हरियाणा, यूपी, महाराष्ट्र, राजस्थान और दिल्ली राज्यों के जयपुर, जोधपुर, भिवानी, अजमेर, मुंबई, नागपुर, मेरठ, नोएडा, गाजियाबाद समेत 30 शहरों में पुष्कर पांडे की तलाश की परंतु वह कहीं पर नहीं मिला। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा का कहना है कि, सरकार ने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। मध्यप्रदेश में पुष्कर पांडे को राजनीतिक संरक्षण दिया गया है। जब की प्रारंभिक जांच में ही उसका भोपाल, जबलपुर और रतलाम से कनेक्शन सामने आ गया था। 

ग्वालियर पुलिस की योग्यता पर कोई शक नहीं, लेकिन पांडे ज्यादा पावरफुल है

ग्वालियर पुलिस की योग्यता पर कोई शक नहीं किया जा सकता। शुरुआत में उन्होंने बड़ी तेजी से कार्रवाई की थी। इससे पहले कि कहीं कोई रणनीति बना पाता। ग्वालियर पुलिस ने ना केवल पुष्कर पांडे और राजीव राजन का नाम पता किया बल्कि दोनों को नामजद भी कर लिया था। पुष्कर पांडे को गिरफ्तार करना मुश्किल काम नहीं था। भोपाल में उसका एजेंट अमित गहरवार पकड़ा जा चुका था। अमित का बैंक अकाउंट पुष्कर पांडे की कुंडली के नवग्रह एवं 27 नक्षत्र सब का पता बता रहा था, लेकिन फिर पता नहीं क्या हुआ, पुलिस की गतिविधियां शिथिल पड़ गई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !