MP SCHOOL EDUCATION- कक्षा 9-11 का टाइम टेबल फिर बदला, दूसरी संशोधित समय सारणी जारी

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय के कमिश्नर श्री अभय वर्मा ने कक्षा 9 एवं कक्षा 11 वार्षिक परीक्षाओं का टाइम टेबल बदल दिया है। उन्होंने सभी जिला शिक्षा अधिकारी एवं शासकीय हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूलों के प्राचार्य को पत्र जारी करके इसकी सूचना सभी विद्यार्थियों को देने के लिए लिखा है। 

MP SCHOOL EDUCATION CLASS 9th-11th NEW TIME TABLE DOWNLOAD 

श्री अभय वर्मा आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय ने सर्कुलर नंबर 5 मार्च 3 दिनांक 15 मार्च 2023 में बताया है कि, कक्षा 9 एवं कक्षा 11 की वार्षिक परीक्षाओं के संदर्भ में उनके कार्यालय से दिनांक 28 फरवरी 2023 को पहला परिपत्र जारी हुआ था। दिनांक 28 फरवरी 2023 को वार्षिक परीक्षा में संशोधन किया गया था और दिनांक 14 मार्च 2022 को मध्य प्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा बोर्ड का पत्र जारी हुआ था। आयुक्त ने निर्देशित किया है कि कक्षा 9 एवं कक्षा 11 की वार्षिक परीक्षा इस सर्कुलर क्रमांक 553 के साथ संलग्न टाइम टेबल के अनुसार आयोजित की जाएं। 


✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !