MP ONLINE में मुख्यमंत्री लाडली बहना महिलाओं के लिए KYC FREE - NEWS TODAY

जबलपुर।
नगर निगम कमिश्नर श्री स्वप्निल वानखेड़े ने एमपी ऑनलाइन सेवा केंद्र संचालित करने वाले सभी संचालकों को निर्देशित किया है कि वह मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत हितग्राही महिलाओं के लिए KYC निशुल्क करेंगे। महिलाओं से कोई फीस नहीं ली जाएगी।

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना- रविवार को भी शिविर लगेगा: निगम कमिश्नर

श्री वानखेड़े ने बताया कि नगर निगम द्वारा वार्ड 2 में जो शिविर आयोजित किए जा रहे हैं वह रविवार को भी लगेंगे और नगर निगम के सभी शिविरों में महिलाओं की e-KYC पूरी तरह से फ्री रहेगी। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में अपना नाम शामिल करवाने के लिए किसी भी महिला को किसी भी प्रकार की सुविधा के लिए कोई फीस शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है।

महिलाओं को परेशान करने वाले कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई होगी: निगम कमिश्नर

नगर निगम जबलपुर के कमिश्नर श्री स्वप्निल वानखेडे योजना की समीक्षा बैठक के दौरान स्पष्ट किया कि यदि किसी कर्मचारी ने हितग्राही महिलाओं को परेशान किया। उन्हें बाद में आने के लिए बोला। कंप्यूटर या मशीन खराब होने का बहाना बनाया। सर्वर के नाम पर काम रोकने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !