MP NEWS- जनपद पंचायत का अध्यक्ष रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

Neemuch and Ujjain lokayukt madhya Pradesh news 

लोकायुक्त पुलिस उज्जैन की टीम ने नीमच में छापामार कार्रवाई करते हुए जनपद पंचायत के अध्यक्ष श्री गोपाल चारण को गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त का दावा है कि उन्होंने जनपद पंचायत के अध्यक्ष को ₹50000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

जावद जनपद पंचायत अध्यक्ष गोपाल चारण ने सरपंच से रिश्वत मांगी

जानकारी के मुताबिक, जावद जनपद पंचायत अध्यक्ष गोपाल चारण ने सरपंच बलराम जाट पिता रामनारायण जाट निवासी ग्राम पंचायत खोर से रिश्वत मांगी थी। खोर पंचायत क्षेत्र के ग्राम पंचायत खेड़ा राठौर में सामुदायिक भवन सह ई-कक्ष का निर्माण 5 लाख रुपए की राशि से होना था। 10 पर्सेंट के हिसाब से अध्यक्ष ने 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। लेकिन, सरपंच बलराम जाट ने मामले की शिकायत लोकायुक्त में कर दी। 

21 मार्च को शिकायत 27 मार्च को गिरफ्तार

21 मार्च 2023 को शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत का सत्यापन कराया और शिकायत सही पाए जाने पर प्लानिंग के तहत सरपंच बलराम जाट को केमिकल युक्त ₹50000 के नोट देकर लोकायुक्त पुलिस उज्जैन की टीम 27 मार्च 2023 को जावद जनपद कार्यालय पहुंची। यहां पर जैसे ही सरपंच ने जनपद पंचायत अध्यक्ष को रिश्वत की रकम दी वैसे ही लोकायुक्त की टीम द्वारा जनपद पंचायत अध्यक्ष को पकड़ लिया गया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद गोपाल चारण के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !