मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री की गोवा के होटल में पिटाई, रिपोर्ट भी नहीं लिखाई- MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के एक पूर्व मंत्री की गोवा के प्रीमियम होटल में एक लड़की द्वारा पिटाई का मामला सुर्खियों में आ गया है। इस लड़की को नेताजी ने मुंबई से बुलाया था। मामला इसलिए भी सुर्खियों में आ गया है क्योंकि चेहरे का नक्शा बिगड़ जाने के बावजूद नेता जी ने लड़की के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखाई। वैसे पिछले 5 सालों में मध्यप्रदेश के कुछ विधायक, मंत्री और पूर्व मंत्रियों की लाइफ में लड़की का चक्कर अक्सर ब्रेकिंग न्यूज़ बना रहा है। एक होटल टूट गया उसके बाद भी मामला सुर्खियों में है और एक पूर्व मंत्री तो पुलिस रिकॉर्ड में फरार चल रहे हैं। 

सूत्रों की आंखों देखी घटना का विवरण

मध्य प्रदेश के एक प्रमुख और प्रसिद्ध, मध्यम आयु वर्ग के राजनेता एवं पूर्व मंत्री अपने दो दोस्तों के साथ गोवा के कैलंगुट स्थित एक प्रीमियम होटल में रुके हुए थे। एक एजेंट के माध्यम से उन्होंने मुंबई से एक प्रोफेशनल लड़की को बुलाया। बाद में सेवा में कमी का आरोप लगाकर पेमेंट करने से मुकरने लगे। इसके साथ ही होटल से बाहर जाने की कोशिश करने लगे। होटल में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ फिर थोड़ी देर बाद नेताजी के चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें नजर आई। 

पुलिस आई लेकिन नेताजी ने रिपोर्ट नहीं लिखाई

पता चला है लड़की और उसका साथी नेता जी से पैसे भी लूट कर ले गए। घटनाक्रम के कुछ अंश सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड में हैं। बताया गया है कि, गोवा पुलिस को इस घटना के बारे में पता चल गया था। गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने आश्वासन भी दिया था कि यदि वह रिपोर्ट दिखाते हैं तो मारपीट करने वाली लड़की और उसके एजेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी परंतु नेताजी ने रिपोर्ट नहीं लिखाई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !