MP NEWS- सीधी में पटवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, रीवा लोकायुक्त की कार्रवाई

सीधी।
मध्य प्रदेश के सीधी जिले में रीवा लोकायुक्त ने 28 मार्च मंगलवार सुबह करीब 11 बजे मड़वास पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। सीधी जिले के तहसील मड़वास में पटवारी द्वारा जमीन की इतलावी के लिए रिश्वत की मांग की गई थी। तहसील कार्यालय एवं पटवारी के निवास पर रिकार्ड देखे जा रहे हैं।

बता दें कि रमेश तिवारी निवासी जोडउरी ने लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत किया था कि राजेश कोल पटवारी जमीन के इतलाबी के लिए 4000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं। पैसा नहीं देने पर कार्य नहीं किया जा रहा था, ऐसे में दोनों के बीच तय बात पर मंगलवार की सुबह 11 बजे 2000 रिश्वत देने तहसीलदार कार्यालय में पहुंचा। तब तक लोकायुक्त की टीम अपना जाल बिछा चुकी थी। 

जैसे ही रमेश तिवारी ने पटवारी को रिश्वत दिया तो लोकायुक्त टीम रंगे हाथ पकड़ लिया। यह दूसरी किस्त रही है। पहली किस्त 2000 पहले ले चुका था। बता दें कि रंगे हाथ पकड़ने के बाद आरोपित पटवारी को लेकर लोकायुक्त टीम टिकरी ले जाकर करवाई कर रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !