BHOPAL NEWS- इंदौर से आई मेडिकल छात्रा के अपहरण की कोशिश, चलते ऑटो से कूदी, घायल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इंदौर से पढ़ने के लिए आई मेडिकल छात्रा के अपहरण की कोशिश की गई। इससे पहले कि अपहरणकर्ताओं की साजिश सफल हो पाती, छात्रा ने हिम्मत से काम लेते हुए चलते ऑटो से छलांग लगा दी जिसके कारण वह घायल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु छात्रा का आरोप है कि पुलिस अपहरण की कोशिश एवं लूट की घटना को मानने के लिए तैयार नहीं है। 

बैरागढ़ रेलवे स्टेशन पर मिला था आरोपी ऑटो वाला

जानकारी के मुताबिक मूलत: कुराना रोड सावेर जिला इन्दौर निवासी 24 वर्षीय युवती जैन नगर जैन मन्दिर के पास किराये के मकान लालघाटी में रहकर BHMS की पढाई कर रही है। वह सीहोर की एक विश्वविद्यालय में पढ़ती है। रविवार शाम को करीब पांच बजे वह रेलवे स्टेशन बैरागढ़ से लालघाटी जाने के लिये वह ऑटो रिक्शा क्रमांक MP04 RA 4622 में सवार हुई। आटो चालक रिलायंस पेट्राेल पम्प के पास ये कालू पठाका की दुकान के बगल तक ठीक से आटो लेकर आया, उसके वाद उसने बिना पूछले एक गली मे आटो को काफी तेज गति से आटो चलाया, जब छात्रा ने उससे पूछताछ की तो उसने जान से मारने की धमकी देकर उसे चुपचाप बैठने के लिए बोला और उसे घूर कर डराने लगा। डर के कारण छात्रा ने चलते आटो से छलांग लगा दी, इससे उसे गंभीर चोट लगी है।

पुलिस का कहना है दोनों की आपस में लड़ाई हुई होगी

छात्रा के चलते आटो से कूदने के बाद आटो चालक छात्रा का सामान लेकर भाग निकला। छात्रा ने आटो चालक को रोकने की कोशिश की,लेकिन वह नहीं रूका। घटना के बाद उसे अपने दोस्तों को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु छात्रा का कहना है कि पुलिस ने से मारपीट का मामला दर्ज किया है। अपहरण का प्रयास और लूट की घटना का जिक्र नहीं किया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !