MP NEWS- डीपीआई ने जिला एवं विकास खंड शिक्षा अधिकारी ऑफिस में रिक्त पदों की जानकारी मंगाई

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय ने मध्य प्रदेश के सभी जिलों में जिला शिक्षा अधिकारी एवं विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालयों में स्वीकृत पद, कार्यरत एवं रिक्त पदों की जानकारी मांगी है।

श्री आर एस तोमर अपर संचालक लोक शिक्षण ने समस्त संभागीय संयुक्त संचालक को जारी परिपत्र क्रमांक 320 में लिखा है कि, जिला शिक्षा अधिकारी एवं विकास खंड शिक्षा अधिकारी के अंतर्गत उपसंचालक, सहायक संचालक, विकास खंड शिक्षा अधिकारी, योजना अधिकारी के स्वीकृत पद, कार्यरत, रिक्त पदों की जानकारी निर्धारित प्रपत्र पर दिनांक 15 मार्च 2023 तक अनिवार्य रूप से स्थापना-एक के ई-मेल पर भेजना सुनिश्चित करें। 

वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने और हटाने के लिए पोर्टल शुरू

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नागरिकों के लिए नया https://voters.eci.gov.in पोर्टल शुरू किया गया है। पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर नागरिक आसानी से अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वा सकेंगे। साथ ही जो मतदाता पहले से वोटर हैं और उन्हें वोटर आईडी कार्ड में कोई संशोधन कराना है तो वे भी इस पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आकर्षक फीचर्स वाला यह पोर्टल अत्यधिक सुविधाजनक भी है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !