MP NEWS- ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर भड़की विधायक रामबाई, खरी खोटी सुनाई

भोपाल। सुर्खियों में बने रहने के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, क्या-क्या नहीं करते। अक्सर सुर्खियों में छा भी जाते हैं परंतु अपने डिपार्टमेंट में किसी इनोवेशन अथवा सफलता के कारण कभी हेडलाइंस नहीं बन पाते। अलबत्ता लोगों की नाराजगी का शिकार जरूर हो जाते हैं। दमोह जिले से विधायक रामबाई ने ऊर्जा मंत्री प्रद्दुम्न सिंह तोमर पर जमकर भड़की। खूब खरी-खोटी सुनाई। 

विधानसभा में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ऐसा क्या कह दिया था

श्रीमती रामबाई, दमोह जिले के पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की विधायक हैं। आज विधानसभा में, विधायक रामबाई ने ऊर्जा मंत्री को सदन के अंदर जाते समय रास्ते में रोककर अपनी विधानसभा में अघोषित बिजली कटौती की समस्या के बारे में बताया। महिला विधायक ने हाथ जोड़कर कहा कि जनता पर कृपा कर दो। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि, आप आवेदन दे दीजिए, हम जांच करा लेंगे। यह सुनते ही महिला विधायक श्रीमती रामबाई तमतमा उठी।

महिला विधायक की समस्या पर ध्यान तक नहीं दिया

महिला विधायक श्रीमती रामबाई ने अपना लहजा बदलते हुए कहा कि आवेदन दे दे कर थक गए हैं। समस्या का समाधान नहीं होता है। या तो बिजली नहीं आती और जहां बिजली आती है वहां उसके दिल बहुत ज्यादा आती है। शिकायतों की सुनवाई नहीं होती। महिला विधायक अपनी परेशानी बताती रही परंतु ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें शांत कराने का प्रयास तक नहीं किया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !