MP NEWS- कक्षा 5 एवं 8 परीक्षा केंद्र संचालकों के लिए RSK की अति आवश्यक सूचना

Madhya Pradesh school education news

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा कक्षा पांच एवं कक्षा आठ की प्रतिष्ठा पूर्ण बोर्ड परीक्षा में बड़ी गड़बड़ी कर दी गई है। प्रिंटिंग प्रेस द्वारा जो पैकेट बनाए गए उन्हें बिना चेक किए परीक्षा केंद्रों पर भेज दिया गया। अब संचालक ने आनन-फानन में एक अति आवश्यक सूचना पत्र जारी किया है। 

MP कक्षा 5-8 बोर्ड परीक्षा- 4 लिफाफे में पेपर गलत हैं

संचालक राज्य शिक्षा केंद्र के हस्ताक्षर से परिपत्र क्रमांक 6151 दिनांक 24 मार्च 2023 परीक्षा तत्काल के माध्यम से समस्त जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केंद्र को बताया गया है कि परीक्षा केंद्रों पर प्रश्न पत्रों के जो लिफाफे पहुंच गए हैं उसमें गड़बड़ी हो गई है। हिंदी विशिष्ट के लिफाफे में हिंदी विशिष्ट का पेपर नहीं है इसी प्रकार अंग्रेजी सामान्य के लिफाफे में अंग्रेजी सामान्य का पेपर नहीं है। 

कक्षा 5 की दिनांक 25 मार्च एवं 29 मार्च को आयोजित पेपर के लिए लिफाफे गलत चले गए हैं। इसी प्रकार कक्षा 8 की दिनांक 29 मार्च एवं 31 मार्च को आयोजित पेपर के लिए लिफाफे गलत चले गए। क्या गलती हुई है और क्या सही करना है, परिपत्र में बताया गया है। यह परिपत्र राज्य शिक्षा केंद्र की ओर से सभी जिला परियोजना समन्वयक को उनके ईमेल एवं व्हाट्सएप पर भेज दिया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !