MP NEWS- अनुदान प्राप्त कॉलेजों के शिक्षक और कर्मचारियों के वेतन भत्ता हेतु मांग पत्र की गाइडलाइन

Madhya Pradesh government Higher Education Department news

मध्य प्रदेश शासन के कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा द्वारा अनुदान प्राप्त कॉलेजों में कार्यरत शिक्षकों एवं अन्य कर्मचारियों के आगामी वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए वेतन एवं भत्ते के लिए मांग पत्र हेतु गाइड लाइन जारी कर दी गई है, ताकि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी ना हो। परिपत्र एवं प्रारूप DOWNLOAD करने के लिए यहां एक डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा दी गई है।

लास्ट डेट 30 मार्च 2023

डॉ पूर्णिमा लोदवाल विशेष कर्तव्य अधिकारी उच्च शिक्षा मध्य प्रदेश शासन के हस्ताक्षर से समस्त प्राचार्य अनुदान प्राप्त अशासकीय महाविद्यालय मध्यप्रदेश के नाम जारी परिपत्र क्रमांक 483 दिनांक 24 मार्च 2023 में बताया गया है कि, संलग्न निर्धारित प्रपत्र में उपयोगिता प्रमाण पत्र एवं वेतन भत्तों की गणना पत्रक संबंधित अधिकारियों एवं शिक्षा अधिकारियों से हस्ताक्षर व अभिप्रमाणित कराकर मांग पत्र दिनांक 30 मार्च 2023 तक अनुदान शाखा को अनिवार्य रूप से उपलब्ध करावे। 

इसकी एक हार्ड कॉपी (हस्ताक्षर व सत्यापित) और माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल शीट पर सॉफ्ट कॉपी बजट शाखा की ईमेल पर भी प्रेषित करें। इसमें बताया गया है कि कब से कब तक के वेतन भक्तों को शामिल करना है। अनुकंपा नियुक्ति वाले कर्मचारियों के वेतन भत्तों का क्या करना है। तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के वेतन की मांग पर क्या निर्णय हुआ है। शैक्षणिक वर्ग के वेतन की मांग किस प्रकार निर्धारित की गई है। 

परिपत्र एवं प्रारूप की डायरेक्ट लिंक

परिपत्र एवं प्रारूप प्राप्त करने के लिए कृपया हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट मध्य प्रदेश गवर्नमेंट की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर परिपत्र क्रमांक 483 अपलोड किया गया है। कृपया अपने रिकॉर्ड के लिए PDF FILE DOWNLOAD करके रखें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !