जबलपुर में पेंशन प्रकरणों के निराकरण के लिए शिविर की घोषणा- MP Karmchari NEWS

जबलपुर। लंबित पेंशन प्रकरणों के निराकरण हेतु संभागीय पेंशन अधिकारी कार्यालय जबलपुर में 20 मार्च से 24 मार्च तक शिविर का आयोजन किया जायेगा। कलेक्टर ने समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों को पाबंद किया है कि वह इस दौरान सभी मामलों का निराकरण करवाएं अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

कलेक्‍टर सौरभ कुमार सुमन ने जिले में पदस्‍थ सभी विभागों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को अपने अधीनस्‍थ कार्यालयों से 28 फरवरी 2023 तक सेवानिवृत्‍त हुये कर्मचारियों तथा मृत शासकीय सेवकों के पेंशन प्रकरण शिविर में निराकरण हेतु संभागीय पेंशन अधिकारी कार्यालय में प्रस्‍तुत करने के निर्देश किये है। उन्‍होनें कहा कि आहरण संवितरण अधिकारियों को सभी पेंशन प्रकरण ऑनलाइन, सेवा पुस्तिका सहित संभागीय पेंशन अधिकारी कार्यालय में 15 मार्च तक प्रस्‍तुत करने होंगे। 

शिविर में संबंधित लिपिक सहित स्‍वयं उपस्थित होकर पेंशन प्रकरणों का निराकरण सुनिश्चित करना होगा। कलेक्‍टर ने चेतावनी दी है कि शिविर के बाद भी यदि पेंशन लंबित रहे तो इसकी जवाबदारी संबंधित आहरण संवितरण अधिकारी की होगी और इसके लिये उन पर कार्यवाही भी की जायेगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !