MP Farm Gate App यहां से DOWNLOAD करें, किसानों को मुनाफा दिला रहा है

Madhya Pradesh Government mobile APP for Kisan fasal uparjan

MP State Agricultural Marketing Board and NIC MP द्वारा संचालित एमपी फार्म गेट ऐप किसानों को काफी मुनाफा दिला रहा है। इसके लिए दिल्ली टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी द्वारा अवार्ड भी दिया गया है। यदि आप भी घर बैठे अपनी फसल बेचने के लिए एमपी फार्म गेट ऐप DOWNLOAD करना चाहते हैं तो इसकी डायरेक्ट लिंक इसी न्यूज़ में उपलब्ध कराई गई है। 

मध्य प्रदेश के 13000 किसानों ने 6 महीने में फायदा उठाया

हाल ही में दिल्ली टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी के डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ऑडिटोरियम में कंप्यूटर सोसायटी ऑफ इंडिया द्वारा मध्य प्रदेश शासन के एमपी फार्म गेट ऐप को ई -गवर्नेंस अवार्ड 2022 दिया गया। इस अवसर पर बताया गया कि पिछले 6 महीनों में 13000 किसानों ने 6800000 क्विंटल फसल एमपी गेट ऐप के माध्यम से बेची है। इसके लिए उन्हें कृषि उपज मंडी या किसी भी उत्पादन केंद्र की लाइन में नहीं लगना पड़ा। उनकी फसल घर बैठे बिक गई और दाम भी अच्छे मिले। 

MP Farm Gate App APK FREE INSTALL DIRECT LINK

एमपी फार्म गेट ऐप गूगल के प्ले स्टोर पर फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध है आप स्वयं सर्च कर सकते हैं अथवा यहां क्लिक कीजिए। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप गूगल प्लेस्टोर के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर MP Farm Gate App APK FREE DOWNLOAD के लिए उपलब्ध है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !