BHOPAL-DELHI वंदे भारत एक्सप्रेस PM रवाना करेंगे, पढ़िए कब से शुरू होगी - NEWS TODAY

Bhopal Delhi Vande Bharat Express Train news

भारत की सबसे तेज ट्रेन जिसमें यात्रा करने का सपना लगभग हर रेलयात्री देख रहा है, जल्द ही भोपाल से दिल्ली के लिए शुरू होने जा रही है। प्रधानमंत्री के ऑफिस से रेलवे को विशेष निर्देश दिए गए हैं इसके बाद युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई है। 

भोपाल दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस के स्टॉपेज

रेलवे के सूत्रों ने बताया कि भोपाल से दिल्ली के लिए चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का शेड्यूल फाइनल हो गया है। यह ट्रेन रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना होगी। इसका पहला स्टॉपेज आगरा और दूसरा दिल्ली होगा। बीच में किसी भी स्टेशन पर नहीं रुकेगी। इसका किराया शताब्दी एक्सप्रेस से कम से कम 10% ज्यादा होगा और यह ट्रेन शताब्दी एक्सप्रेस की तुलना में डेढ़ घंटे पहले दिल्ली पहुंचा देगी। शनिवार को इस ट्रेन का ऑफ रहेगा। सप्ताह के शेष दिनों नियमित रूप से रवाना होगी। 

भोपाल दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस शुभारंभ की तारीख 

रेलवे के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के ऑफिस से विशेष निर्देश प्राप्त हुए हैं। इसके बाद युद्ध स्तर पर तैयारियां प्रारंभ हुई हैं। आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है परंतु बताया गया है कि 1 अप्रैल को भोपाल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !